दीवार गिरने से दबे कई मजदूर; 5 मजदूरों की मौत दिल्ली के अलीपुर में बड़ा हादसा 

11

दीवार गिरने से दबे कई मजदूर; 5 मजदूरों की मौत दिल्ली के अलीपुर में बड़ा हादसा 

दिल्ली के अलीपुर में बड़ा हादसा हुआ है। यहां निर्माणाधीन दीवार गिरने से 5 मजदूरों की अकाल मौत हो गई है। फिलहाल मलबे में दबे 9 मजदूरों को बाहर निकाल लिया गया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है कि गए अचानक से हुआ इस हादसे के कारण जेसे सभी तकलीफ हुए ।
उत्तरी दिल्ली दिल्ली के अलीपुर में शुक्रवार दोपहर बड़ा हादसा हो गया यहां निर्माणाधीन गोदाम की दीवार गिरने से 5 मजदूरों की मौत हो गई है। मलबे में दबे 9 मजदूरों को बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती करा गया है। घायल मजदूरों में 2 की हालत गंभीर है। घटना स्थल पर मलबे को हटाने का काम चल रहा है ।
अलीपुर में एक गोदाम की दीवार का निर्माण जेसे काल हुए शुक्रवार को करीब एक बजे यह दीवार ढह गई, जिसमें वहां मौजूद सभी मजदूर दब गए। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव का काम शुरू किया। लेकिन सभी की सलामती नहीं हुई, इस दर्दनाक घटना के कारण इतना बड़ा कांड दिख परा।
मलबे से 9 मजदूरों को जीवित निकाला गया। घायलों को तुरंत राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में भर्ती हैं कराया गया। घायलों का इलाज चल रहा है। अभी घटना के पीछे की वजह साफ नहीं है।
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घटना पर दुख जाहिर किया और कहा है कि राहत कार्य पर उनकी नजर है। दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।”

National Desk, Ne India News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here