‘जुग जुग जियो’ देखने की 3 वजह, जान लीजिए आखिर कैसी है फिल्म?

10

‘जुग जुग जियो’ देखने की 3 वजह, जान लीजिए आखिर कैसी है फिल्म?

‘जुग जुग जियो’ से नीतू कपूर ने 9 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। वरुण धवन, कियारा आडवाणी ही नहीं, अनिल कपूर के साथ भी यह उनके करियर की पहली फिल्म है।
धर्मा प्रोडक्शन की मोस्ट अवैटेड फिल्म ‘जुग जुग जियो’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। अगर आप भी इस फिल्म को देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो पहले जान लीजिए आखिर यह फिल्म कैसी है और आपको देखना चाहिए या नहीं?
एशियानेट रेटिंग3.5/5 डायरेक्शन राज मेहता स्टार कास्ट अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली प्रोड्यूसर्स करन जौहर, हीरू जौहर और अपूर्व मेहता म्यूजिक डायरेक्टर मिथुन, तनिष्क बागची, कनिष्क सेठ-कविता सेठ।

सबसे पहले फिल्म की कहानी की बात करते हैं, जो कुकू सैनी (वरुण धवन) और नैना शर्मा (कियारा आडवाणी) के इर्द-गिर्द घूमती है। दोनों एक-दूसरे को बचपन से ही प्यार करते हैं। दोनों की शादी भी हो जाती है। दोनों अलग-अलग कंपनी में काम करते हैं और दोनों की शिफ्ट भी अलग-अलग हैं। कुकू की जहां नाइट शिफ्ट है तो वहीं नैना डे शिफ्ट में काम करती है। इस वजह से उनके रिश्ते में दरार पड़ती है और शादी के कुछ समय बाद ही वे तलाक लेने का फैसला लेते हैं वो दोनों। लेकिन इसी बीच कुकू के घर में बहन गिन्नी (प्राजक्ता कोली) की शादी है, इसलिए दोनों इसके बाद अपने परिवार वालों को अपने फैसलें के बारे बताने का निर्णय लेते हैं। लेकिन इससे पहले कि कुकू अपने पिता भीम सैनी (अनिल कपूर) को नैना से तलाक के बारे में बताता, उससे पहले भीम उसे यह बताकर चौंका देता है कि वह अपनी पत्नी यानी कुकू की मां गीता सैनी (नीतू कपूर) के साथ अपने 30 साल के रिश्ते को ख़त्म करना चाहता है। इसके बाद कहानी में क्या ट्विस्ट और टर्न आते हैं? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। और आखिर मैं फिल्म को देखने की वजह देखते हैं चलो। फिल्म कि कहानी बहत ही बेहतरीन तरीकों से प्रदर्शन किया गया है ।
फिल्म को देखने की मुख्य रूप से आपकी किस बात टिप्स देते हैं।

1. फैमिली के साथ देखने जा सकते हैं। फुल एंटरटेनमेंट फिल्म है।
2. पति-पत्नी के रिश्ते की गहराई को समझना चाहते हैं तो इस फिल्म मैं।
3. अनिल कपूर की कॉमेडी और उनकी ऐक्टिंग की कार्यकारी जरूर देखे उनको एक नए रूप मैं।

इस मूवी मैं एंटरटेनमेंट और पति पत्नी की रिसते के गहराई को दिखाया गया है।

Entertainment desk, Ne India News 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here