क्या वेब सीरीज Tandav को बान किया जाएगा

0
80
Tandav

 

क्या वेब सीरीज Tandav को बान किया जाएगा

आज के वीडियो में हम आपको बताने वाले है नई वेब सीरिज Tanadv के बारे में जिसने कही अधिकारियों ओर इसके दर्शको को निराश किया है। एमेजॉन प्राइम की नई वेब सीरीज ‘तांडव’ को बान करने के लिए कहा गया है। जानते है यह क्यों कहा गया है।

यह वेब सीरिज 15 जनवरी को एमेजॉन प्राइम पर रिलीज किया गया। अली अब्बास ज़फर इस फिल्म के निर्माता है। बता दे कि इस वेब सीरीज में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, जीशान अय्यूब, गौहर खान जैसे बड़े सितारे भी हैं।

कहा जा रहा है इस सीरीज में हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया गया है। यह सीरीज कही लोगों के भावनाओं को भी ठेस पहुंचाई है।इस पर धर्मो और लोगों के बीच दुश्मनी कि भावनाओं को जगाने ओर बडावा देने का आरोप है। ओर बता दे की इस सीरीज में पूजा के पवित्र स्थान का भी अपमान किया गया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस मामले में गिरफ्तारी की चेतावनी दी है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने सीरीज के निर्माताओं और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है। यह शिकायत लखनऊ के हज़रतगंज पुलिस स्टेशन में सब-इंस्पेक्टर की ओर से दर्ज कराया गया है।

कहा जा रहा है केंद्रीय सूचना व प्रसारण मंत्रालय ने महाराष्ट्र के बीजेपी नेता राम कदम की शिकायत के बाद इस मामले एमेजॉन प्राइम से जवाब मांगा था, जिसके बाद यह केस दर्ज किया गया है। कहा जा रहा है इस मामले मैं वेब सीरिज से जुड़े सभी कलाकारों से पूछताछ किया जाएगा।

बता दे की इस शो के कलाकारों ने माफी मांगी और वेब सीरीज मैं बदलाव करने की भी बात कही है। शो के निर्माता अली अब्बास ज़फर ने ट्विटर पर अपनी माफी पोस्ट की है।

https://youtu.be/MJZHMWzEajE?t=2

Entertainment Desk, Ne India News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here